मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की शिष्टाचार भेंट

नई दिल्ली: किसानों, जवानों और मातृशक्ति के कल्याण हेतु सदैव समर्पित, देश की युवाशक्ति के सपनों के अनुरूप सशक्त, सक्षम और शक्तिशाली भारत के शिल्पकार, 23 वर्षों से देवतुल्य जनता के आशीर्वाद से अजेय जननायक यशस्वी प्रधानमंत्री  Narendra Modi से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भेंट कर उनका बहुमूल्य मार्गदर्शन प्राप्त किया।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आदरणीय प्रधानमंत्री को श्री केदारनाथ मंदिर की प्रतिकृति और बाबा केदारनाथ जी का प्रसाद भेंट किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने आदरणीय प्रधानमंत्री के करिश्माई नेतृत्व में हरियाणा में भाजपा को मिली प्रचंड जीत हेतु उन्हें बधाई दी।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने माननीय प्रधानमंत्री से 2123 मेगावाट क्षमता की 21 जल विद्युत परियोजनाओं की स्वीकृति प्रदान किए जाने का अनुरोध किया। साथ ही भारत सरकार की क्षेत्रीय सम्पर्क योजना के अंतर्गत देहरादून, गौचर और चिन्यालीसौंड के मध्य हेलीकॉप्टर सेवाओं को पुनः संचालित किए जाने का भी अनुरोध किया।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री से सोनप्रयाग-गौरीकुंड और गोविंद घाट-हेमकुंड साहिब रोपवे परियोजनाओं को राज्य सरकार द्वारा विकसित करने व संचालन के लिए हस्तांतरित करने का अनुरोध किया।