जम्मू कश्मीर: रियासी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

जम्मू, (भाषा) जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के सुदूर इलाके में संयुक्त तलाशी और घेराबंदी अभियान के दौरान सोमवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों में मुठभेड़ शुरू हो गई, जो अभी जारी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।.

Jammu News: रियासी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी  ढेर, सुरक्षाकर्मी घायल - Encounter continues between security forces and  terrorists at Chasana in jammu

जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने कहा कि माना जाता है कि तुली इलाके के गली सोहाब गांव की घेराबंदी में वहां दो आतंकवादी फंस गए हैं।.

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़, नागरिक की  हत्या में शामिल एक आतंकवादी ढेर | Jammu and Kashmir Encounter between  security forces and ...

अधिकारियों ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर सेना, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का संयुक्त तलाशी अभियान चसाना में दोपहर में शुरू हुआ।

सिंह ने कहा कि अंतिम सूचना प्राप्त होने तक दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी जारी थी और दोनों आतंकवादियों को मार गिराने के प्रयास किये जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY